ऐश्वर्या की 20 साल पुरानी दुश्मन बनी दोस्त

0

मुंबई। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता और एक्स मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरकार दोस्ती हो ही गई। दोनों की काफी लंबे समय से दुश्मनी चल रही थी। लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने ऐश्वर्या के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस पोज में ये दोनों सुंदरियां को देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच अब सब ठीक है। ये मौका था मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी द्वारा दी गई एक पार्टी का, जिसमें फिल्म और उद्योग जगत के कई दिग्गज मौजूद थे। ऐश्वर्या और सुष्मिता भी इस पार्टी में मौजूद थीं।

14-Sushmita-Aishwariya

इस यादगार फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए सुष्मिता ने लिखा.. “2 decades of a fairytale,V celebrate it all!!! Beauty has no rivalry..it gives, glows n grows cheers b’ful”

बता दें कि सुष्मिता के मिस इंडिया कॉन्टेस्ट में ऐश्वर्या राय को हराने के बाद दोनों ने बॉलीवुड में कदम रखा था। सुष्मिता ने साल 1996 में ‘दस्तक’ से और ऐश्वर्या ने साल 1997 में ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में ऐश्वर्या, सुष्मिता से कहीं आगे निकल गईं। ऐश्वर्या एक समय बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार की जाती थीं, लेकिन सुष्मिता कभी इस रेस में नहीं रहीं। आज भी कई फिल्ममेकर्स ऐश्वर्या को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। लेकिन सुष्मिता की पिछली रिलीज फिल्म ‘जिंदगी रॉक्स’ थी, जो साल 2006 में रिलीज हुई।

loading...
शेयर करें