ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ आई कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर

मुंबई। फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल की धूम चारो तरफ हैं। बॉलीवुड के कई स्टार्स का जलवा वहां देखने को मिल रहा हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी अराध्या बच्चन के साथ यहां नजर आई। एक तरफ जहां ऐश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल की रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती दिखाई दीं तो वही दूसरी तरफ उनके साथ बेटी आराध्या भी इस बार हाथ थामे नजर आईं। आराध्या लाल रंग के फ्रॉक में मम्मी के साथ बहूत क्यूट नजर आ रही थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन अराध्या बच्चन

गौरतलब हैं कि ऐश्वर्या के फैंस जितना उन्हें कान्स फेस्टिवल में देखने के लिए उत्साहित रहते हैं उतना ही उनकी बेटी को भी देखने के लिए रहते हैं। बता दे यह पहला मौका नहीं है जब ऐश्वर्या राय बेटी के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं, पिछले साल भी ऐश्वर्या बेटी अराध्या को लेकर गई थीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन 

रेड कारपेट के लिए अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने डिजाइनर माइकल शीनको का पर्पल कलर का गॉउन पहना था। गॉउन में ऐश्वर्या की खूबसूरती देखने लायक हैं। वहीं ऐश्वर्या राय का कान फिल्म फेस्टिवल के लिए जो पहला लुक सामने आया था, उसमें वह पिंक और लाइट ब्लू कलर का गॉउन पहने हुए नजर आ रही थीं। ऐश्वर्या की इस ड्रेस को मशहूर डिजाइमर मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है।

View this post on Instagram

Circle of Life ??✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

बता दें कि ऐश्वर्य ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर ‘@aishwaryaraibachchan_arb’ के नाम से अपने सफर की शुरुआत की। यहाँ पर तस्वीर शेयर करते हुए एश्वर्य ने लिखा, “और मैंने दोबारा जन्म लिया। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फोटो अपलोडिंग साइट इंस्टाग्राम के साथ सोशल मीडिया में डेब्यू कर लिया है।

Related Articles