IPL
IPL

सामने आई ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत हस्तियों जैसे दिखने की ख्वाहिश मानो हर किसी आम जनता की रहती है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत हस्तियों जैसे दिखने की ख्वाहिश मानो हर किसी आम जनता की रहती है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हैं। उनकी खूबसूरती को बेमिसाल कहा जाता है। एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के करोड़ो फैंस है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। अक्सर अपनी खूबसूरती के चलते अभिनेत्री सुर्खियों में रहती है। इन दिनों अपनी हमशक्ल की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

कौन है ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल

सोशल मीडिया पर एक ब्लॉगर की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लोग हैरान हो गए हैं। इस वक्त सोशल मिडीया पर ऐश्वर्या राय बच्चन का कॉपी के रूप में एक मुस्लिम ब्यूटी बलॉगर चर्चा में छाई हैं। जिसका नाम अमाना इमरान है। आमना ऐश्वर्या की कॉपी करने में माहिर हैं। आमना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो हैं, जिनमें वह ऐश्वर्या की हूबहू कॉपी करने की कोशिश करती दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों को देखकर तो फैन्स चकरा भी जाएं और शायद उन्हें समझ न आए कि यह ऐश्वर्या राय बच्चन हैं या आमना इमरान।

यह भी पढ़े: Corona Update: जम्मू-कश्मीर में ‘अनलॉक’ दिशा-निर्देश’ इस दिन होंगे लागू, भारत में COVID-19 के 16,488 नए मामले

आपको बता दें अमना इमरान अकसर ऐसी तस्वीरें शेयर करती है जिनमें वो हू-वहू अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखती है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की हमशक्ल अक्सर सामने आती रहती हैं। लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन की ये हमशक्ल सामने आई है जो हर किसी को हैरान कर रही है। जानकारी के मुताबिक, आमना इमरान एक ब्यूटी ब्लॉगर हैं। आमना ना सिर्फ ऐश्वर्या की तरह दिखती हैं बल्कि उनकी कॉपी करने में भी माहिर हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अमना इमरान अपना ऐश्वरा के साथ फोटो शेयर करती है। फौलवर्स की बात करे तो करीब 2 हजार लोग अमना को इंटाग्राम पर फौलो करते हैं।

यह भी पढ़े:  Narendra Modi Stadium: नहीं थम रहा सियासत का सिलसिला, BJP के ही वरिष्ठ नेता ने उठाए सवाल

Related Articles

Back to top button