2019 में होगा एश्वर्या राय बच्चन का ये प्रोजेक्ट,एक्ट्रेस ने किया खुलासा

करीब 8 साल बाद फिल्म “गुलाब जामुन” में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के एक साथ साथ आने की खबरें थीं. लेकिन अब ये साफ हो गया है कि दोनों इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हैं. गुलाब जामुन को छोड़ने के बाद एश्वर्या ने एक इंटरव्यू में अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बातचीत की है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें एक कहानी पसंद आई और उसे फाइनल भी कर दिया.

एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा बताएंगी नहीं. हालांकि, वो अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड दिखीं. फिल्म इस साल के अंत तक फ्लोर पर आने वाली है. ऐश्वर्या ने कहा, ‘आमतौर पर जब मेरी फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने की बात आती है, तो मैं इसे अपने निर्देशकों और निर्माताओं के ऊपर छोड़ देती हूं. मैंने अभी हाल ही में एक शानदार स्क्रिप्ट को फाइनल किया है.”

“इसलिए, मेरे प्रोजक्ट के बारे में निर्देशक और निर्मात को बताने दें. ये प्रोजेक्ट साल के अंत में शुरू होगा. इसके अलावा एक और ट्रू लाइफ बेस्ड प्रोजेक्ट पर विचार कर रही हूं. जब सब कुछ फाइनल होगा तो आपको निश्चित रूप से पता चल जाएगा.”

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आख़िरी बार “फन्ने खां” में नजर आई थीं. फिल्म में अनिल कपूर और राजकुमार राव अहम भूमिका में थे. फिल्म में ऐश्वर्या ने सुपरस्टार की भूमिका निभाई थी, जो किडनैप हो जाती हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. फिल्म में ऐश्वर्या के लुक्स की काफी तारीफ हुई थी. फैन्स खूब सराहना की थी.

Related Articles

Back to top button