सुशांत के लिए भावुक हुई ऐश्वर्या राय, पोस्ट पे लिखा- ‘तुम्हारी आत्मा को शांति मिले’

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजिल देने का सिलसिला जारी है। सुशांत के फैंस और बॉलीवुड सितारे उनसे जुड़ी यादों में साझा कर रहे हैं। बॉलीवुड के अब तक कई सितारे सुशांत सिंह राजपूत से जड़ी यादों को साझा कर चुके हैं। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘तुम्हारी आत्मा को शांति मिले सुशांत। परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की शक्ति दे’। ऐश्वर्या राय से पहले अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने भी श्रद्धांजलि दी थी। बिग बी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लंबा-चौड़ा भावुक पोस्ट लिखा था। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन के इस पोस्ट से पहले उनके ससुर यानि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख प्रकट किया था। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर एक भावुक पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी मुलाकात और उनकी शख्सियत का जिक्र किया था।

सोमवार को मुंबई के विले पार्ले स्थित पवन हंस श्मशान घाट में सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार हुआ था। इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के अलावा सुनील शेट्टी, राजकुमार राव, रणदीप हुड्डा, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती, विवेक ओबेरॉय, वरुण शर्मा और अर्जुन बिजलानी सहित कई टीवी सितारे भी मौजूद थे।

Related Articles