Aishwarya Rai ने दी बड़ी खबर, 500 करोड़ की इस फिल्म का फस्ट लुक आउट

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी अगली फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। ऐश्वर्या राय के सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करने के बाद से ही उनके फैन्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा हो गई है और इस पोस्टर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी अगली फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया है। ऐश्वर्या राय के सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करने के बाद से ही उनके फैन्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा हो गई है और इस पोस्टर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। आपको बता दें, ऐश्वर्या राय 2018 में फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थी। उसके बाद वह किसी पिक्चर में दिखाई नहीं दी। फिल्म ऐश्वर्या राय का नाम ‘पोन्निईन सेलवन (Ponniyin Selvan)’ है। यह फिल्म एक ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है।

Aishwarya Rai Bachchan की ‘पोन्निईन सेलवन’

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Instagram) की ‘पोन्निईन सेलवन’ को मणिरत्नम डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म मणिरत्नम के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट्स में से एक है। इस फिल्म पर वह लंबे समय से काम कर रहे हैं और इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इस तरह यह फिल्म तमिल की सबसे महंगी फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो चुकी है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी और इसका पहला पार्ट 2022 में आएगा।

Aishwarya Rai Bachchan
Aishwarya Rai Bachchan

ऐश्वर्या राय एक राजकुमारी के किरदार में नजर

फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ विक्रम, कार्ती, जयम रवि, तृषा कृष्णन और मोहन बाबू नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि मणिरत्नम ने अपनी इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या दोनों को ही एप्रोच किया है। ऐश्वर्या एक राजकुमारी के किरदार में नजर आने वाली हैं। जो एक राजा से शादी करती है लेकिन वह अपनी रानी होने की ताकत का गलत इस्तेमाल करने लगती है। ऐश्वर्या राय ने अपने सिने कॅरियर की शुरुआत वर्ष 1997 में प्रदर्शित मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘इरूअर’ से की थी।

यह भी पढ़ें: पोर्न Vs प्रॉस्टिट्यूशन के ज्ञानी थे ‘कुंद्रा’ सोशल मीडिया पर पुराने ट्वीट्स हो रहे वायरल

यह भी पढ़ें: सालभर के अंदर बंद हो गए ये T.V. शोज, कुछ में तो हफ्ते में ही लगा ताला

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles