शादी के बाद हुए बड़े बदलाव को लेकर ऐश्वर्या ने कही ये बड़ी बात

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में चल रही हैं। इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म फन्ने खां को लेकर भी चर्चे में चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर भी साथ नज़र आएंगे। बता दें अनिल कपूर और ऐश की जोड़ी आज से 17 साल पहले पर्दे पर दिखी थी जिसके बाद से एकबार फिर से दोनों ने एकदूसरे के साथ काम करने का फैसला लिया है। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी के बाद हुए बदलाव को लेकर बड़ी बात कही है।

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि शादी के बाद भी उनकी जिन्दगी में ज्यादा कुछ नहीं बदला। वह पहले की तरह स्वतंत्र है। उनकी जिन्दगी वैसे ही चल रही है जैसे पहले। बस अब उनकी कुछ जिम्मेदारियां बढ़ गई है जिनसे उन्हें कभी परेशानी नहीं होती क्योंकि वह जिम्मेदारी उनकी जिन्दगी का एक अहम हिस्सा होती हैं।

मैंने काम करना कभी नहीं छोड़ा-
ऐश्वर्या ने कहा, ”जब मेरी शादी हुई तो मुझे ये दिलचस्प लगा कि सब कुछ पहले जैसा ही था। स्क्रिप्ट पर बातचीत, बिजनेस मीटिंग आदि सब पहले की तरह था। मैं ये सबकुछ पहले जैसा ही चलने देना चाहती थी।” उन्होंने बताया, ”इसी तरह मां बनने के बाद भी मैं शुरू से ही काम कर रही थी। मैंने एंडोर्समेंट्स किए, चैरिटी का काम किया और बिजनेस में भी काम कर रही थी। जब आराध्या 3 साल की थी तब मैंने फिल्म की। मैं पर्दे पर दिखाई नहीं दे रही थी, लेकिन मैंने काम करना कभी नहीं छोड़ा।”

आगे वह कहती हैं कि ‘ये किसी फिल्मी लाइन की तरह लग सकता है, लेकिन मैं एक आम लड़की ही हूं। अभिषेक मेरे पति हैं, आराध्या मेरी बच्ची है। मेरी मां एकमात्र ऐसी इंसान हैं, जिन्हें मैं पूरी तरह जानती हूं। वही मेरी रोल मॉडल हैं। जो संस्कार उन्होंने मुझे दिए हैं, कहीं ना कहीं अपनी बेटी को भी मैं वही दे रही हूं।” उन पर आज किसी भी तरह का दबाव नहीं वह जैसे चाहती हैं वैसे ही अपनी जिन्दगी जी रही हैं और वह बेहद खुश भी हैं।

Related Articles