300Mbps की धांसू स्पीड के साथ बाजार में उपलब्ध होगा एयरटेल का यह बेहतरीन प्लान

0

नई दिल्ली। भारती एयरटेल ने नया होम ब्रॉडबैंड प्लान लांच किया है। इस नए प्लान में 300Mbps की इंटरनेट स्पीड दी जाएगी। इससे पहले एयरटेल की FTTH यानी फाइबर टू होम सर्विस में 100Mbps की स्पीड दी जा रही थी। ऐसे में ये स्पीड पुरानी की तुलना में तिगुनी कर दी गई है। इस नए प्लान की कीमत 2,199 रुपये है। जिसमें 1200 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड एसटीडी-लोकल लैंडलाइन कॉल भी दी जा रही है। कंपनी ने इसे उन यूजर्स को टार्गेट करके लॉन्च किया है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं।

इसी के साथ आपको यह भी बताते चले कि एयरटेल 300Mbps स्पीड वाले प्लान की उपब्धता लोकेशन पर निर्भर करेगी। इसके लिए Airtel.in/broadband वेबसाइट पर जाकर देखना होगा कि 300Mbps वाला प्लान आपके एरिया में उपलब्ध है या नहीं। 300Mbps वाले प्लान की शुरुआत 2,199 रुपये से शुरु होती है। जिसमें 1200 जीबी डेटा और लैंडलाइन के जरिए लोकल-एसटीडी कॉल दी जाती है।

एयरटेल 300 Mbp वाला ब्रॉडबैंड प्लान अबतक दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, नोएडा, गुड़गांव, हैदराबाद जैसे शहरों में उपलब्ध है। इन सभी जगहों पर प्लान की शुरुआत 2199 रुपये से रखी गई है। इस प्लान को लेने पर ऐरटेल के ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगी।

loading...
शेयर करें