सूर्यवंशी के गाने Aila Re Aillaa में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह ने लगाए ठुमके

मुंबई: एक्शन-ड्रामा फिल्म सूर्यवंशी का पहला गाना, Aila Re Aillaa, गुरुवार को रिलीज़ हुआ और अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह ने दुनिया की परवाह किए बिना नृत्य किया। यह गीत समारोह के लिए स्वर सेट करता है और तीनों पुलिस अधिकारियों को उनकी वर्दी में एक साथ लाता है। दलेर मेहंदी द्वारा गाया गया, संगीत तनिष्क बागची द्वारा फिर से बनाया गया है और गीत शब्बीर अहमद द्वारा लिखे गए हैं।

दिवाली पर रिलीज़ होने जा रही है मूवी

इंस्टाग्राम पर अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह ने गाने की रिलीज पर प्रशंसकों को अपडेट किया। एक क्लिप साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, “यह किसी उत्सव से कम नहीं है जब सोर्यवंशी, सिंघम और सिम्बा एक साथ आते हैं #AilaReAillaa सॉन्ग आउट: बायो में लिंक #Sooryavanshi 5 नवंबर को रिलीज़ हो रहा है। #BackToCinemas।”

सूर्यवंशी की 5 नवंबर को दुनिया भर में नाटकीय रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशक, रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि फिल्म दीवाली पर जल्द ही रिलीज होगी, जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 22 अक्टूबर से राज्य में सिनेमा हॉल फिर से खोलने की घोषणा की।

अक्षय ने एक छोटा वीडियो भी पोस्ट किया था जिसमें वह अजय और रणवीर के साथ दिखाई दिए थे। एक सिनेमा हॉल के अंदर शूट किए गए वीडियो में, तीनों अभिनेताओं ने दर्शकों से दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में फिल्म देखने का आग्रह किया। अक्षय ने कहा था, “क्या आपको यह जगह याद है जहां आपने इतनी सारी भावनाएं देखी हैं। किसी ने नहीं सोचा था कि हमारी फिल्मों की तरह हमारे जीवन में भी अंतराल होगा। हम वापस आ गए हैं।”

यह फिल्म, जो मूल रूप से 24 मार्च, 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, कोरोनोवायरस महामारी के कारण कई बार विलंबित हुई, जिसके कारण देश भर में थिएटर बंद हो गए। अजय की सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और रणवीर अभिनीत सिम्बा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद यह रोहित के पुलिस जगत में चौथी फिल्म है। सूर्यवंशी में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ हैं।

यह भी पढ़ें: कमिला हिंसा के बाद त्रिपुरा में बांग्लादेश-आयोजित फिल्म महोत्सव स्थगित

Related Articles