अजय देवगन-आलिया भट्ट की ‘आरआरआर’ जल्द आएगी सिनेमाघरों में, रिलीज की तारीख…

मुंबई: आरआरआर, एक अखिल भारतीय फिल्म, फिल्म देखने वालों के लिए एक अलग से दृश्य के रूप में बनाया गया है। उस क्षमता की एक फिल्म हमेशा दर्शकों के लिए एक सिनेमाई अनुभव होने का इरादा रखती थी। सिनेमाघरों को फिर से खोलने की नवीनतम घोषणा के कारण RRR के डेवलपर्स ने रिलीज़ की तारीख को कुछ हफ़्ते पीछे रखने का विकल्प चुना है।

बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर दुनिया भर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इतने प्यार और जोश के साथ तैयार की गई इस सिनेमाई कृति का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस शीर्षक के आसपास की प्रत्याशा और उत्साह अकल्पनीय है। पेन स्टूडियोज ने उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकारों के साथ-साथ सभी भाषाओं में अंतर्राष्ट्रीय इलेक्ट्रॉनिक अधिकार प्राप्त कर लिए हैं। नॉर्थ टेरिटरी में फिल्म का वितरण पेन मरुधर करेंगे।

इस फिल्म की शुरुआत से ही, प्रशंसकों का निवेश किया गया है, यह खबर प्रशंसकों के सर्वोत्तम हित में है, जो अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म को देखने का पूरा आनंद लेंगे।

वीडियो की शुरुआत ऊपर से साम्राज्य की दृष्टि से होती है। दृश्य तब काम पर प्रोडक्शन क्रू में बदल जाता है। जोरदार बहस के कई अंश भी शामिल किए गए हैं। इसके अलावा, फ्रेम बड़े पैमाने पर सेट को प्रकट करते हुए, हाइपर-लैप्स में बदल जाता है। फिल्म के कुछ पलों को भी प्रोडक्शन में शामिल किया गया है। वीडियो में जबरदस्त कैमरा वर्क और एक्टिंग भी है।

Related Articles