जाह्नवी, आलिया के बाद अजय देवगन ने भी लिया बंगला, कीमत 60 करोड़ रुपये

मुंबई: कोरोना महामारी के बीच अजय देवगन से जुडी ये खबर आपको चौका सकती है. बॉलीवुड की दुनिया से लेकर लाखों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता अजय देवगन ने मायानगरी में करोडो का नया आशियाना लिया है. साल 1991 में आई फिल्‍म ‘फूल और कांटे’ से अपना फ़िल्मी सफर शुरू करने वाले इस एक्टर ने मुंबई में एक आलिशान घर खरीदा है. इस घर की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

मिली रिपोर्ट्स और रियल स्टेट बिजनेस से जुड़े सूत्रों के हवाले से बाहर आई खबर के मुताबिक ये आलीशान बंगला करीब 60 करोड़ रुपये का है. एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी इस खबरों की पुष्टि की है मगर घर की कीमत पर कुछ नहीं कहा है. नया घर जुहू इलाके में अजय और काजोल के मौजूदा निवास शक्ति के नजदीक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन की नई प्रॉपर्टी करीब 590 वर्ग यार्ड यानी लगभग 5310 वर्गफीट में फैली है. ऐसे मे हर कोई इस बात से हैरान है कि कोरोना और लॉकडाउन के बीच भी अजय ने करोड़ों का घर कैसे खरीद लिया है.

बता दें कि अजय और काजोल के नए घर के पड़ोसी भी बेहद खास हैं. अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज स्टार्स अजय देवगन के पड़ोसी बन गए हैं. बता दें कि अजय देवगन ने बीते कुछ समय में कुछ हिट फिल्में ज़रूर दी हैं. अजय की फिल्म फिल्म ताना जी- द अनसंग वॉरियर ने दुनिया भर में तकरीबन 350 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था.

आलिया भट्ट- अर्जुन कपूर ने भी लिया फ्लैट

बता दें कि हाल ही में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने बंगले खरीदे हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर ने मुंबई के बांद्रा में 20 करोड़ का फ्लैट खरीदा. उनका ये फ्लैट उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के घर के करीब है. बॉलीवुड से जुड़े वेब समाचार चैनल की रिपोर्ट्स की मानें तो इसी अपार्टमेंट में सोनाक्षी सिन्हा का स्काई विला भी है. इसके अलावा हाल ही में जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट और ऋतिक रोशन ने भी लग्जरी फ्लैट लिए हैं. अमिताभ बच्चन ने भी हाल ही में प्रॉपर्टी में इनवेस्टमेंट किया है.

ये भी पढ़ें : भगोड़े मेहुल चोकसी का फिर अपहरण राग, बिना Corona हुए अस्पताल में भर्ती

 

Related Articles

Back to top button