IPL
IPL

Delhi में पब के बाहर हुई Ajay Devgan की पिटाई, जानिए Viral Video का सच

जाने माने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan ) की कथित तैर पर पिटाई का वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

नई दिल्ली: जाने माने अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan ) की कथित तैर पर पिटाई का वीडियो कल रात से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। इस पूरे मामले पर अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया दिखाई है। सोशल मीडिया पर अफवाहों के भी वायरल होने में वक्त नहीं लगता है।

ऐसा ही कुछ हुआ सिंघम स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ, जब उनके नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ, जहां दावा किया जाने लगा कि अभिनेता की दिल्ली में एक पब के बाहर पिटाई हुई है।

जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो फिर खुद अजय देवगन को सफाई देनी पड़ी। अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा, “ऐसा लगता है कि मेरा कोई कार्बन कॉपी मुश्किल में पड़ गया है। मेरे पास इससे संबंधित कॉल आ रहे हैं।

Ajay Devgan ने ट्वीट के जरिए कहा

केवल स्पष्ट कर रहा हूं- मैंने कहीं भी यात्रा नहीं की है। मेरे किसी भी विवाद में होने की सभी खबरें निराधार हैं। होली मुबारक” इसे पहले अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी कहा था कि इस वीडियो में अजय देवगन नहीं है।

यह भी पढ़ें

जब रिपोर्टस ने अजय देवगन का पक्ष जान ने के लिए उनसे संपर्क किया तो उन्होनें रिपोर्टस को इस विडियो में जिस शख्स को मारा जा रहा है। वे अजय देवगन नहीं हैं और उनके नाम पर झूठा वीडियो फैलाया जा रहा है। जिसपर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

Related Articles

Back to top button