फिल्म ‘राजू चाचा’ के डायरेक्टर अनिल देवगन ने दुनिया को कहा अलविदा

फिल्म 'राजू चाचा' के डायरेक्टर अनिल देवगन ने कहा दुनिया को अलविदा

मुंबई: साल 2020 में 20-20 के छक्कों की तरह झटकों का दौर भी जारी है. डायरेक्टर अनिल देवगन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है बता दे कि यह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन के के भाई थे. ये खबर खुद अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिये फैन्स के साझा की.

अपने भाई अनिल देवगन की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक्टर अजय देवगन ने ये दुखद खबर साझा की. उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमे वे कैप लगाए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. अजय ने लिखा- कल रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके अचानक यूं चले जाने से हमारा पूरा परिवार टूट गया है. ADFF और मैं एक्टर की कमी को महसूस करेंगे. खास तौर पर मैं उनकी मौजूदगी को मिस करूंगा. उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ करें. कोविड-19 महामारी के चलते हम लोग पर्सनल प्रेयर मीट नहीं रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें : यूपी में घटा कोरोना मरीज़ मिलने का ग्राफ, 24 घंटे में मिले 3663 नए मरीज़

बुरी खबरों के सिलसिले में साल 2020 बाजी मारता हुआ दिख रहा है. बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन का घर भी इन बुरी खबरो से अछूता नहीं रहा. अजय के भाई अनिल देवगन का कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया है.

डायरेक्टर अनिल देवगन ने फिल्म राजू चाचा को डायरेक्ट किया था इसके साथ उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में एक निर्देशक और सह-निर्देशक के तौर पर काम किया था उन्होंने ब्लैक मेल और हाल-ए-दिल जैसी फिल्मों को भी डायरेक्ट किया था

Related Articles