IPL
IPL

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में नजर आएंगे अजय देवगन, इस निर्देशक के साथ 22 साल बाद कर रहे काम

बॉलीवुड के दिग्गज इस फिल्ममेकर के साथ एक्टर अजय देवगन लगभग 22 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शुटिंग हाल ही में शुरु हुई है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली और एक्टर अजय देवगन लगभग 22 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शुटिंग हाल ही में शुरु हुई है। इस फिल्म के सेट पर अजय देवगन के साथ आलिया भट्ट भी शूट करेंगी। संजय लीला भंसाली अजय देवगन को फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में कास्ट कर रहे हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर फिल्ममेकर अपने जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया था। फिल्म का टीजर कुछ ही वक्त में यूट्यूब पर धूम मचा दी है।

इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म 

इस टीजर में हमें अजय देवगन की झलक देखने को नहीं मिली, लेकिन उम्मीद है कि ट्रेलर में अजय देवगन देखने को मिलेंगे। हालांकि अजय देवगन फिल्म में कौन-सा किरदार निभा रहे हैं, इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई। फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें कि संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। आलिया भट्ट फिल्म में अहम भूमिका निभाती नज़र आएंगी। संजय लीला भंसाली इस फिल्म को काफी लंबे समय से बनाना चाहते थे। लेकिन फिर भी उन्होंने ने देर आये दुरस्त ए कहावत को सच करके दिखा दिया।

यह भी पढ़े:  Akshay Kumar को भारी पड़ रही यह फिल्म, अदालत ने भेजा समन

आपको बतादें कि गंगूबाई काठियावाड़ी की शादी कम उम्र में ही हो गई थी। गंगूबाई के पति ने उसे 500 की कीमत में बेच दिया था। जिसके बाद वह मुंबई की मशहुर कोठेवाली बन गई थी। इस पूरी घटना पर हुसैन जैदी ने एक किताब लिखी थी। जिसका नाम ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ था। संजय लीला भंसाली इसी पर आधारित यह फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का टीज़र आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है टीज़र को देख कर लगता है कि फिल्म बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

यह भी पढ़े:  IMDB रेटिंग के अनुसार टॉप 5 Horror फिल्म, जानिए पूरी लिस्ट

Related Articles

Back to top button