‘मैदान’ से अजय देवगन का फर्स्ट लुक, कोच सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल में आयेंगे नज़र

अजय देवगन की अगली फिल्म ‘मैदान’ के दो और नए पोस्टर आज रिलीज किए गए हैं. इससे पहले अजय देवगन ने बुधवार को भी इसका एक पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया था. इन पोस्टर्स में अजय देवगन का लुक काफी अलग नजर आ रहा है और फैंस इसे खासा पसंद भी कर रहे हैं. अजय ने आज जो पोस्टर शेयर किए हैं उनमें वो काफी यंग लग रहे हैं.

पहले पोस्टर में अजय देवगन नजर आ रहे हैं और उनके नीचे पूरी फुटबॉल टीम खड़ी नजर आ रही है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ”ये कहानी है इंडिया फुटबॉल के गोल्डन फेज की और उसके सबसे सक्सेसफुल और बड़े कोच की”.

अजय ने एक अन्य पोस्टर शेयर किया जिसमें वो हाथ में एक बैग लिए दिख रहे हैं. इस लुक में वो फुटबॉल को किक मारते नजर आ रहे हैं.

अजय ने लिखा, ”बदलाव लाने के लिए एक अकेला भी काफी होता है.” इससे पहले भी अजय ने एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमें फुटबॉल हाथों में लिए टीम खड़ी नजर आ रही थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से कहा कि वो मैदान के टीजर के लिए तैयार हो जाएं.

बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 27 नवंबर, 2020 को सिनेमाघरों में आएगी. भारतीय फुटबॉल के गोल्डन एरा की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित रवींद्रनाथ शर्मा कर रहे हैं.

साईविन क्वाद्रोस ने इस फिल्म की स्क्रिप्ट और रितेश शाह ने डायलॉग लेखन किया है. फिल्म ‘मैदान’ का निर्माण ज़ी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता कर रहे हैं.

Related Articles