Ajay Devgn और ShahRukh Khan पहली बार एक साथ आए नज़र, जानिए कहाँ ?

अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी के तौर पर मानी जाती है।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन ( Ajay Devgn ) को आपने उनकी फिल्मो के साथ विज्ञापन में भी देखा होगा खासकर विमल पान मसाला में लेकिन इस बार उनके साथ इस पान मसाला के विज्ञापन में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) भी नज़र आ रहे है। इन दोनों को साथ देख कर दर्शक इस विज्ञापन को खासा पसंद कर रहे है।

आपको बतादें कि दोनों ही सुपरस्टार इतने सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन ये दोनों सितारे आजतक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। हालांकि अजय देवगन ( Ajay Devgn ) की पत्नी और मशहूर एक्ट्रेस काजोल की जोड़ी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी के तौर पर मानी जाती है। लेकिन अब इस विज्ञापन से बॉलीवुड सिंघम और बादशाह का मिलन हो ही गया है और ये दोनों पहली बार एक विज्ञापन में साथ नजर आए हैं। यह विज्ञापन विमल पान मसाला के लिए शूट किया गया है।

पान मसाला के एड में अजय देवगन संग नजर आए शाहरुख खान, जम कर बन रहे मीम्स - Shah Rukh Khan joining Ajay Devgn pan masala ad meme on social media tmov -

पहली बार कोई विज्ञापन कंपनी ने इन दोनों जिग्गज स्टार को ऑनस्क्रीन लाने में सफल रही है और दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इन दोनों को साथ देख कर काफी खुश है। इस वीडियो में अजय देवगन ( Ajay Devgn ) और शाहरुख खान ( Shah Rukh Khan ) एक ही ब्रांड के लिए प्रमोशन करते नज़र आ रहे है। इससे पहले अजय देवगन विमल के लिए कई विज्ञापन में नज़र आ चुके है लेकिन शाहरुख़ खान पहली बार इस विज्ञापन में नज़र आ रहे है।

यह भी पढ़े: Corona Update: भारत में COVID-19 के 43,846 नए मामले, जानें राज्यों में संक्रमण का आंकड़ा

Related Articles