Rudra: The age of darkness में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे Ajay Devgn

अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज 'लूथर' का हिंदी रीमेक है। सीरीज को बीबीसी वन के साथ मिलकर अप्लाउस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और ये हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन वेबसीरीज रूद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे।
अजय देवगन वेब सीरीज रूद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस में काम करते नजर आयेंगे। यह फिल्म हॉलीवुड अभिनेता इद्रिस एल्बा की हिट टीवी सीरीज ‘लूथर’ का हिंदी रीमेक है। सीरीज को बीबीसी वन के साथ मिलकर अप्लाउस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है और ये हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

बताया जा रहा है कि रूद्रा: द एज ऑफ डार्कनेस एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें कि एक पुलिसवाला आखिर तक आते-आते एक साइको क्रिमिनल बन जाता है। अजय देवगन ने इस वेब सीरीज का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अजय इस सीरीज़ में एक पुलिस अफ़सर के किरदार में नजर आएंगे, जो उनके अब तक के कॉप अवतारों से अलग होगा।

रूद्रा : द एज ऑफ डार्कनेस में पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयेंगे अजय देवगन  - Sabguru News

अजय देवगन ने कहा, “मेरी हमेशा से कोशिश यही रही है कि काबिल लोगों के साथ बेहतरीन काम करूं। रूद्रा- द ऐज ऑफ़ डार्कनेस बांधकर रखने वाले कहानी है और इस सफ़र की शुरुआत करने का मुझे बेसब्री से इंतज़ार है। पर्दे पर पुलिस वाले का किरदार निभाना मेरे लिए नया नहीं है, लेकिन इस बार यह किरदार ज़्यादा गहरा, मुश्किल और डार्क है। मुझे इस किरदार की शख़्सियत ने सबसे अधिक प्रभावित किया। सम्भवत: यह मौजूदा दौर में सबसे ग्रे कैरेक्टर है।

यह भी पढ़े: पिता Irrfan Khan के बारे में अब क्यों कुछ पोस्ट नहीं करते Babil Khan, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान !

Related Articles