अजय देवगन की ये फिल्म नहीं है बायोपिक, डबल रोल में आएंगे नजर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही बड़े पर्दे पर दो बड़ी फिल्मों में काम करने वाले हैं। तानाजी’ और चाणक्य’ में अजय देवगन अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आयेंगे। अजय की फिल्म चाणक्य का जब से एलान हुआ हैं तब से ये कब्रे फ़ैल गयी हैं की ये फिल्म ज्ञानी चाणक्य के जीवन पर बनी हुई होगी लेकिन आपको बता दे ये फिल्म काह्न्क्य के जीवन की बायोपिक नहीं बल्कि किसी और मुद्दे पर आधारित है।

रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म से जुड़ीं कुछ जानकारियां सामने आई हैं जिसके अनुसार ‘चाणक्य ने चंद्रगुप्त मौर्य के वंश की स्थापना में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन नीरज पांडे का चाणक्य ऐतिहासिक नहीं बल्कि आधुनिक है। ये फिल्म हर दिन होने वाले सामाजिक-राजनीतिक घटनाक्रमों पर है जो चाणक्य के जीवन और शिक्षाओं को पेश करेगी। इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होने जा रही है। ये एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल होगा क्योंकि अगले साल की शुरुआत में निर्माता फिल्म को रिलीज करना चाहते हैं।’

सूत्र ने ये भी बताया है कि, ‘इस फिल्म में अजय देवगन डबल रोल निभाने वाले हैं। जाहिर है कि अजय दो बार आ रहे हैं। एक बार आज के दौर के सामाजिक-आर्थिक प्रशासक चतुर रूप में और फिर ऐतिहासिक चाणक्य के रूप में।’ इस फिल्म को नीरज पांडे डायरेक्ट करने वाले हैं।

Related Articles