नेहा कक्कड़ और मोनाली ठाकुर की तरह सफल होना चाहती हैं अकासा सिंह

नई दिल्ली: गायिका अकासा सिंह अपने पहले एकल पॉप गीत ‘ठग रांझा’ की सफलता का लुत्फ ले रही हैं। एक रियलिटी शो की पूर्व प्रतिभागी अकासा अपने संगीत के सफर को ‘इंडियन आइडल’ की पूर्व प्रतिभागियों नेहा कक्कड़ और मोनाली ठाकुर जैसा सफल बनाना चाहती हैं। नेहा और मोनाली, रियलिटी शो से सामने आईं और बॉलीवुड में सफल रहीं। दोनों टीवी शो भी जज करती हैं।
यह पूछे जाने पर कि ‘इंडियाज रॉ स्टार’ और ‘द रीमिक्स’ जैसे रियलिटी शो में भाग ले चुकी अकासा क्या नेहा और मोनाली के नक्शेकदम पर चलना चाहती हैं, अकासा ने आईएएनएस से कहा, “मैं ऐसी उम्मीद करती हूं। मेरा पूरी तरह से मानना है कि भारत को रियलिटी शो से ढेर सारी प्रतिभाएं मिली हैं। उम्मीद है कि मेरा सफर भी नेहा कक्कड़ या मोनाली की तरह सफल रहेगा।”

युवा गायिका ने कहा कि अब जब तक कुछ अलग या नया नहीं आता, तब तक वह रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। उन्होंने कहा कि अगर वह किसी ऐसे शो को जज नहीं करतीं तो फिर शायद एंकरिंग करें।

फिलहाल वह अपनी हालिया रिलीज ‘ठग रांझा’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। गायिका ने कहा, “यह एकल पॉप गीत फिल्म गीत से अलग है। बॉलीवुड गीत का हिट हो जाना या वायरल हो जाना आसान है, लेकिन पॉप गीत में थोड़ा समय लगता है और यह एक तरह से परीक्षा पास करने की तरह है। मुझे ऐसा लग रहा है, जैसे इसने मुझे एक पहचान दे दी हो। यह बड़ी बात है।”

Related Articles