आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की इंगेजमेंट सेरेमनी में बॉलीवुड हस्तियां हुईं शामिल

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता शनिवार को सगाई के बंधन में बंध गए और इसी खुशी में सोमवार को शानदार पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। अंबानी परिवार ने सगाई का जश्न मनाने के लिए मुंबई में अपने परिवार और दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी का आयोजन किया।

इस अवसर पर आकाश ने क्लासी ब्लू कलर का थ्री पीस सूट पहना था, जबकि उनकी मंगेतर हल्के सिल्वर-मैरून गाउन में दिखीं।

 कार्यक्रम में सिनेमा और खेल जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं। इनमें कैटरीना कैफ, किरन राव, करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, ऐश्वर्य राय बेटी अराध्या के साथ, पूर्व मुंबई इंडियन्स खिलाड़ी हरभजन सिंह और जहीर खान के साथ सागरिका घाटगे, अनुपमा चोपड़ा और जॉन अब्राहम जैसे कई सितारे शामिल हुए।

आकाश ने गोवा में शनिवार को एक निजी समारोह में श्लोका को प्रपोज किया था। दोनों ने मुंबई में धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से साथ में पढ़ाई की है।

आकाश वर्तमान में रिलायंस इंडस्ट्रीज के 4 जी सर्विस प्रोवाइडर जियो के रणनीति प्रमुख हैं। मेहता के तीन बच्चों में सबसे छोटी श्लोका रोजी ब्लू फाउंडेशन की निदेशक और कनेक्टफोर की सह-संस्थापक हैं।रिपोर्ट्स के अनुसार, दिसंबर 2018 में शादी की योजना बनाई गई है।
https://www.youtube.com/watch?v=kl7dReXQEPI

 

Related Articles