आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में आराध्या को मिला स्पेशल इंविटेशन, किया गया अलग इंतजाम

मुंबई। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारें नज़र आए। शाहरुख खान से लेकर कैटरीना कैफ तक सभी सितारों ने शिरकत की। लेकिन ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन को इस पार्टी में स्पेशल इंविटेशन दिया गया था।

आराध्या

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीता अंबानी ने खास तौर पर ऐश्वर्या की बेटी आराध्या को इन्वाइट किया था। नीता ने ऐश्वर्या से खासतौर पर कहा था कि वो आराध्या को पार्टी में लेकर जरूर आएं। नीता अंबानी की मां कोकिलाबेन आराध्या को बहुत प्यार करती हैं। वो जब भी आराध्या से मिलती हैं तो उसे खूब सारी चॉकलेट और टॉफी देती हैं।

आराध्या

पार्टी में बच्चों के लिए खास इंतजाम किए गए थे। सभी को पिंक ड्रेस कोड में आना था इसलिए ऐश्वर्या ने भी आराध्या को वही ड्रेस पहनाई जो उसने 70वें कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान पहनी थी। पार्टी में स्कूल की तरह ही बच्चों के लिए गुब्बारे, चॉकलेट और गिफ्ट्स का खास इंतजाम था। यहां बच्चों के खेलने की भी व्यवस्था थी। बता दें कि आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं।

आराध्या की ड्रेस रिपीट होने पर ऐश्वर्या को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। जिसपर ऐश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आराध्या एक नॉर्मल लड़की है वो एक बार पहनी हुई ड्रेस को फेक थोड़े देगी।

 

 

Related Articles