अखाड़ा परिषद् का कंगना को समर्थन, महंत नरेंद्र गिरि बोले- ‘पूरा भारत उनके साथ’

नई दिल्ली: अखाडा परिषद् भी अब कंगना रनौत के समर्थन में आगे आ गया है। अखाडा परिषद् अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि बोले कि कंगना रनौत हमारे देश की बेटी हैं। वो हिम्मत वाली हैं। यही नहीं सुशांत को लेकर वो बोले ‘दुनिया में सुशांत उभरते सितारा थे। एक जाति विशेष समुदाय  फ़िल्मी जगत में हावी है। वो सोचते थे कि सुशांत आगे आएगा तो हम नीचे जायेंगे।

अखाडा परिषद् अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि बोले कि कंगना ने फिल्मी जगत में फैले ड्रग माफिया का निर्भीक और निडर होकर खुलासा किया। तमाम पहलुओं पर उन्होंने अपनी बात रखी जिससे महाराष्ट्र सरकार घबराकर कर और बदले की भावना से उनपर कार्रवाई कर कर रही है।

महंत नरेंद्र गिरि ने आगे कहा कि एक सरकार उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दे रही जो सराहनीय है। उनको सुरक्षा की जरुरत थी। दूसरी सरकार उनके घर दफ्तर को तोड़ रही है। जिसपर हाई कोर्ट ने रोक लगा दी है। अखाडा परिषद ही नहीं पूरे संत महात्मा उनके साथ में हैं।

महाराष्ट्र सरकार पर हमला करते हुए वो बोले महाराष्ट्र में कानून का राज नहीं है। एक दूसरे को बचने में अपने को बचने में वो कुछ भी कर सकते हैं। पालघर में 2 संत और उनके ड्राइवर की निर्मम हत्या हुयी, आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई। हम लोगों ने भी सीबीआई जाँच की मांग की थी। एक बहुत बड़ा आंदोलम हम लोग भी करने की तैयारी में हैं। क्योकि महाराष्ट्र सरकार कोई काम नहीं कर रही।

आखिर में उन्होंने कहा कंगना हिम्मत से काम लें, संत-महात्मा ही नहीं पूरा भारत वर्ष उनके साथ में हैं। सही मार्ग चलने वाला परेशान तो हो सकता है पर हार नहीं सकता।

Related Articles

Back to top button