अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा के राज में रामकथा करना अपराध…

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज के हथिनी गांव में बीते दिन एक धार्मिक कथा के दौरान एसडीएम ने जमकर तोड़फोड़ की। धार्मिक अनुष्ठान में कथित तौर पर बाधा डालने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने निंदा की है। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने हाल ही में बयान भी दिया है। उन्होंने कहा कि राम कथा में बाधा डालकर उन्होंने यह साबित कर दिया कि सरकार राम मंदिर बनवाने का सिर्फ दिखावा करती है।

आगे उन्होंने कहा कि उसका पहला और अंतिम लक्ष्य सिर्फ सत्ता का दुरुपयोग करना है।” समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि राम का नाम लेकर सत्ता में आई भाजपा के राज में रामकथा का आयोजन करना भी अपराध बन गया है। कन्नौज के एक गांव में घटी घटना से तो यही साबित होता है कि अब रामकथा या तो अफसरशाही की मर्जी का मोहताज बनेगी या फिर उसका आयोजन होने ही नहीं दिया जाएगा। अखिलेश ने कहा कि लगता है योगी के राज में रामकथा का आयोजन करने वाले की अच्छी खासी पिटाई भी होगी।”आज फिर लोकतंत्र की शपथ ली जाएगी, आज फिर एक बार और हत्या की जाएगी, आज फिर सत्ता की हनक दिखाई जाएगी, आज फिर जमीर की मंडी सजाई जाएगी, आज फिर आजादी थोड़ी और मर जाएगी।”

क्या है मामला-
मिली जानकारी के मुताबिक रामायण पाठ के साथ रामकथा का आयोजन शाम तक ही चलना था। लेकिन वहां से गुजर रहे एक एसडीएम साहब को यह सब नागवार गुजरा और उन्होंने कार्यक्रम स्थल पर लगे माइक को हटाने के साथ वहां रखे सामान को भी तोड़ दिया।

Related Articles