Akhilesh ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार को घेरा, कहा- ‘पार्टी घमंड में चूर है’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अलर्ट हो गईं हैं। पक्ष और विपक्षी पार्टियों में मुहतोड़ जवाबदेही चल रही है। राजधानी लखनऊ में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि हाथरस की बेटी रो रही है। उसको न्याय नहीं मिल रहा है। प्रदेश के मुखिया बंगाल टहल रहे हैं। पार्टी घमंड में चूर है और जातिवादी मानसिकता से काम करने वाली है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में जिस तरह की घटनाएं हो रही हैं सरकार को किसी की परवाह नहीं है। उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा असुरक्षित बेटियां और माताएं हैं जिनके साथ लगातार घटनाएं हो रही हैं। पहले भी हाथरस में एक दर्दनाक घटना हुई जिसे छिपाने में पूरी सरकार लग गई।

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री कहते हैं ठोंक दो। कई बार मैंने कहा कि जनता जानती नहीं किसको ठोंकना है। कई बार किसको कौन ठोंक दो यह नहीं पता है। मुख्यमंत्री पर सबसे ज्यादा गंभीर धाराएं थीं। इतनी गंभीर धाराएं देश के किसी मुख्यमंत्री पर नहीं थीं और वो धाराएं वापस ले ली गईं।

यह भी पढ़ें: योगी ने सपा को लिए आड़े हाथ, कहा- ‘ईद में जबरदस्ती गौ हत्या कराई जाती हैं’

Related Articles