‘अखिलेश सरकार देगी मुफ्त में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine)’

उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) टीकाकरण अभियान पर सरकार पर साधा निशाना, कहा कि ‘गरीबों तक वैक्सीन कब तक पहुंचेगी’

लखनऊ: उत्तरप्रदेश के सबसे युवा मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) टीकाकरण अभियान पर सरकार पर साधा निशाना। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के लोग हर कार्यक्रम को इवेंट बना देते हैं। जब उत्तरप्रदेश में समाजवादी सरकार बनेगी तो सबको मुफ्त में कोरोना वैक्सीन दी जाएगी।

सरकार से सवाल

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर कहा कि मुझे खुशी है कि सरकार ने वैक्सीन लगाने का काम शुरू कर दिया है। इसकी खोज करने वाले वैज्ञानिकों से हमें कोई शिकायत नहीं है। सवाल यह है कि गरीबों तक वैक्सीन कब तक पहुंचेगी। उन्हें फ्री में वैक्सीन (Vaccine) मिलेगी या नहीं यह सरकार को बताना चाहिए।

यह भी पढ़ेइतिहास में दर्ज Corona Vaccine संजीवनी बूटी, लोगों का भ्रम हुआ दूर, जानें कैसे?

मेडिकल स्टाफ को ट्रेनिंग

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि खबर है कि एक बड़े देश मे वैक्सीन लगने के बाद बुजुर्ग लोगों की जान चली गई। कई लोग बीमार हो गए। मैं तो सरकार से यह जानना चाहता हूं कि क्या मेडिकल स्टाफ (Medical staff) को वैक्सीनेशन के लिए पर्याप्त ट्रेनिंग दी गई है। इसको लेकर क्या देश या प्रदेश में पर्याप्त तैयारी है।

यह भी पढ़ेIND vs AUS: बारिश ने डाली खलल, मुश्किल में फंसी भारतीय टीम

Related Articles

Back to top button