अखिलेश कराते रहे शांत, उधर कार्यकर्ताओं ने दारोगा को पकड़ कर दी धुनाई

लखनऊ: यूपी के लखीमपुर खीरी में बीते रविवार को हुए किसानों के प्रदर्शन के बाद मचे बवाल का असर अब धीरे धीरे सभी जिलों में दिख रहा है। विपक्षी दल के नेता सोमवार सुबह से ही प्रमुख जगह-जगह पर घटना के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। उधर, राज्य सरकार की लखीमपुर में प्रदर्शन कर रहे किसानों के साथ बातचीत हो गई है।

वहीं इससे पहले राजधानी लखनऊ समेत की स्थानों पर पुलिस और प्रशासन के साथ समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की झड़प की खबर सामने आई है। इसी कड़ी में लखनऊ में तो सपा कार्यकर्ताओं ने हद ही कर दी। उन्होंने पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के सामने ही पुलिस के एक दारोगा को पकड़ धुनाई कर डाली।

कराते रहे शांत

उधर, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने कार्यकर्ताओं को उग्र प्रदर्शन करने से रोकते रहे, लेकिन पार्टी के समर्थकों ने ने उनकी एक न सुनी और लगातार दारोगा की पिटाई करते रहे। सपा समर्थकों की भीड़ के बीच घिरे दारोगा के साथ जमकर बदसलूकी की गई।

कार्यकर्ताओं ने अखिलेश की नही सुनी

इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि अखिलेश यादव लगातार अपने कार्यकर्ताओं को मारपीट करने से रोक रहे हैं। दारोगा के साथ जिस समय बदसलूकी हुई, उस वक्त अखिलेश गाड़ी की अगली सीट पर बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान वे लगातार अपने कार्यकर्ताओं से शांत रहने की अपील भी कर रहे हैं. लेकिन कोई भी कार्यकर्ता उनकी बात मानता दिख नहीं रहा है।

 

Related Articles