समाजवादी विजय रथ यात्रा का नौवां चरण प्रारंभ, अखिलेश फिर एक बार बीजेपी पर बरसे

समाजवादी विजय रथ यात्रा का नौवां चरण प्रारंभ किया और उन्नाव में बीजेपी के साथ उत्तर प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का होम आइसोलेशन समाप्त हो गया है. होम आइसोलेशन में गए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज से समाजवादी विजय रथ यात्रा का नौवां चरण प्रारंभ किया और उन्नाव में बीजेपी के साथ उत्तर प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला.

2022 के चुनाव में बीजेपी का सफाया होना तय

समाजवादी विजय रथ लेकर उन्नाव में जनता के बीच पहुंचे और कहा कि बीजेपी से झूठी कोई भी सरकार देश में नहीं है.UP में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सफाया होना तय है. उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री जी ने तो बड़े-बड़े भाषण और विज्ञापनों में कहा है कि हमने लाखों नौकरियां दी हैं, तो युवाओं को नौकरियां क्यों नहीं मिली. अब समाजवादी विजय रथ निकला है, आने वाले समय में इस झूठी सरकार का सफाया होगा.

अस्पतालों में इलाज, दवाइयां, बेड नहीं

अखिलेश यादव ने कहा की बीजेपी की सरकार झूठी सरकार है इसने तो यह भी कह दिया कि ऑक्सीजन से किसी की जान नहीं गई. कोरोना काल में उन्नाव, प्रयागराज व काशी में लाशें बह रहीं थी सरकार कहती है कि आक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई. लोग सर्दी में तउ़प रहे हैं कोई सुविधा नहीं दी जा रही है. उन्होंने कहा कि आज अस्पतालों की बहुत बुरी दुर्दशा है, अस्पतालों में इलाज, दवाइयां, बेड नहीं है.

Related Articles