Trending

अखिलेश ने कहा, बाबा अभी कच्चे खिलाड़ी

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में चल से सियासी युद्ध का टेम्परेचर बढ़ता जा रहा है और मतदान से पूर्व उत्तरप्रदेश में शाब्दिक तंज की तलवार को धार के साथ चलाया जा रहा है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार पुनः प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, सरकार के लोगो को पहले ही इस बात की भनक लग गई थी की उनकी पार्टी के लोग सपा में आ रहे हैं इसलिए मुख्यमंत्री गोरखपुर चले गए। ( बीजेपी से इस्तीफा देखकर समाजवादी से जुडने वाले मंत्रियों के संदर्भ में)

उन्होंने कहा, यह 80 और 20 की बात कर रहे हैं तो 80 इस बार सपा के साथ और जो 20 उनके थे अब वह खिलाफ हो गए हैं। ऐसे में स्थित गंभीर है। उन्होंने कहा, मैं उन सभी विधायकों का स्वागत करता हूँ जिनके साथ भाजपा में दुर्व्यवहार हुआ। बाबा को क्रिकेट खेलना नहीं आता वह कच्चे खिलाड़ी हैं उनके विकेट गिरते जा रहे हैं कैच छूट रहे हैं जो स्पष्ट बता रहे हैं प्रदेश से भाजपा का सफाया होने वाला है।

बताते चले प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ इस समय गोरखपुर दौरे पर गए हुए हैं। जहां से वह राजनीति में सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। कल उन्होंने दलितों के साथ भोजन किया। वहीं परिवारवाद और वंशवाद की राजनीति पर वार किया।

Related Articles