अखिलेश ने कहा, ‘यूपी में विकास की बत्ती गुल, कानून-व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार फुल’

लिया जिले के एक बीजेपी विधायक के कथित बयानों पर छपी खबर के साथ प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया

लखनऊ: समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के एक विधायक के बयान और समाचार पत्रों में छपी खबरों की ओर ध्‍यान दिलाते हुए कहा कि बीजेपी के राज में विकास की बत्ती गुल है और कानून-व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार फुल है।

आपको बता दे कि बलिया जिले के एक बीजेपी विधायक के कथित बयानों पर छपी खबर के साथ प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया, ” इधर बिना बिजली लगे ही मीटर आ गए, उधर भाजपा विधायक ही कह रहे हैं कि पुलिस वाले ही अवैध शराब की भट्टी चलवा रहें है।

अखिलेश  यादव ने आगे लिखा, ” मतलब भाजपा के राज में विकास की बत्ती गुल है और कानून-व्‍यवस्‍था में भ्रष्‍टाचार फुल है।”

 

अवैध शराब का ममला

बलिया जिले के भारतीय जनता पार्टी ( BJP  ) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बृहस्‍पतिवार को आरोप लगाया था कि पुलिस संरक्षण में बलिया जिले के रेवती क्षेत्र में अवैध शराब का कारोबार चल रहा है और इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। क्योंकि शिकायत के आधार पर पुलिस के द्वारा कोई भी कार्रवाही नहीं हुई। जिसकी वजह से BJP   के विधायक काफी नराज थे।

अखिलेश यादव ने पुलिस की संरक्षण में चल रहें शराब की अवैध कारोबार वाली खबर के साथ एक अन्‍य खबर को भी टैग किया है जिसमें महिलाओं को बिना विद्युतीकरण के ही बिजली के मीटर थमा दिए जाने की खबर छपी है।

Related Articles

Back to top button