IPL
IPL

अखिलेश ने कहा- झूठ बोलने में नंबर वन भारतीय जनता पार्टी

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को भाजपा पर निषाना साधा और कहा कि भाजपा को नकली शराब बेचने और झूठ बोलने में नंबर वन पार्टी बताया। उन्होंने कहा कि शिक्षा में राजनैतिक हस्तक्षेप ठीक नहीं है। लखनऊ में समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने समाजवादी पार्टी को कोई वॉकओवर नहीं दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ बोलने में नंबर वन है। विधान परिषद में दोनों प्रत्याशियों की जीत तय होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा ने समाजवादी पार्टी के भय से 11 वां प्रत्याशी नहीं खड़ा किया है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने समाजवादी पार्टी के ऑफिस में लंबे अंतराल के बाद पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी पहुंचे और अखिलेश यादव के साथ मंच पर बैठे।

उन्होंने कहा कि भाजपा तो उत्तर प्रदेश में सिर्फ हमसे ही भयभीत रहती है। समाजवादी पार्टी के डर के कारण भाजपा ने अपना 11वां प्रत्याशी नहीं खड़ा किया। सहयोगी दल के विधायकों के साथ ही भाजपा अपने दम पर भी 11वां प्रत्याशी उतार सकती थी, लेकिन भाजपा को मालूम है कि बड़ी संख्या में उनके विधायक सरकार के काम से असंतुष्ट हैं। हम तो दावा के साथ कह रहे हैं कि भाजपा के लोग तो बगावत करने को तैयार थे हमारी गलती हो गयी जो हमने विधान परिषद में तीसरा प्रत्याशी नही लड़ाया।

ये भी पढ़ें : झांसी: टायर फटने से खाई में गिरे डम्पर, तीन की मौत

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जंगल राज चल रहा है। यहां पर तो मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री पर हत्या और दंगा करवाने के आरोप हैं। ये लोग अपने ऊपर लगे आरोप को वापस लेने में लगे हैं।

Related Articles

Back to top button