सरकारी बंगले को लेकर जारी है घमासान, अखिलेश बोले- बीजेपी कर रही उन्हें बदनाम

0

लखनऊ। सरकारी बंगले को लेकर प्रदेश में घमासान जारी है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है। उनके द्वारा यह बंगला खाली करने के बाद इसकी कुछ तस्वीरे मीडिया में वायरल हुई। जिसमें बंगले को क्षतिग्रस्त रुप में दिखया गया है। अखिलेश पर यह आरोप लगाए गए कि उन्होंने बंगला खाली करने से पहले उसे नुकसान पहुंचाया। इसके अलावा वह यहां से कुछ कीमती चीज़ें भी ले गए। इस पर अखिलेश ने जवाब देते हुए कहा है कि यह बीजेपी के द्वारा उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

जो भी क्षति हुई है उसकी भरपाई करने को तैयार
बीते शनिवार अखिलेश यादव ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बंगला खाली करने के दौरान जो भी नुकसान हुई है, वो उसकी भरपाई करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि अगर सरकार उन्हें बंगले से गायब हुए सामान की लिस्ट उपलब्ध कराती है, तो वह सारा सामान वापस कर देंगे।

बंगले की क्षतिग्रस्त तस्वीरें मीडिया में वायरल होने पर उन्होंने कहा कि यह बीजेपी के द्वारा उनकी राजनीतिक छवि खराब करने की साजिश है। ऐसा कैसा किया जाता है, यह लोगों को बीजेपी से सीखना चाहिए। उन्होंने कहा कि जानबूझकर बंगले के कुछ खराब हिस्सों की तस्वीरें मीडिया में वायरल की गईं, जिससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा सके।

loading...
शेयर करें