रूझानों के बीच में आया अखिलेश यादव का तंज भरा ट्वीट, जानें क्या कहा

नई दिल्ली। पांच राज्यों को नतीजे आज आने वाले है। मतगढ़ना लगातार जारी है। शुरूआती रूझानों के अनुसार तीन राज्यों में कांग्रेस जबरदस्त प्रदर्शन करती दिख रही है। इन राज्यों में राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तिसगढ़ शामिल है। इन राज्यों में शुरूआती रूझानों के अनुसार लगातार कांग्रेस आगे चल रही है।

इन रूजानों के बीच में अखिलेश यादव ने एक ट्वीट करके बीजेपी की चुटकी ली है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा कि जब जब एक और एक मिलकर बनते हैं ग्यारह… तब बड़े-बड़ों की सत्ता हो जाती है नौ दो ग्यारह। पांचों राज्यों में हुए विधानसभा चुनावों के नतीजों पर पूरे देश की नजर लगी है। जहां राजनीतिक जानकार इन नतीजों का असर आगामी लोकसभा चुनावों पर देखेंगे, वहीं राजनीतिक दलों के लिए इन विधानसभा चुनावों में कोई बड़ा फेरबदल खतरे की घंटी का भी काम कर सकता है।

हालांकि रुझानों में उतार चढ़ाव लगातार जारी है। सबसे ज्यादा यह बात मध्यप्रदेश में देखनो को मिल रही है। वहां कभी कांग्रेस आगे हो रही है तो कही बीजेपी। यहां यह बात सामने आ रही है कि इस राज्य में सरकार बनाने के लिए तीसरी पार्टी का समर्थन लेना होगा। मतलब यह है कि इन मध्यप्रदेश तीसरी जिस पार्टी को समर्धन देगी वहीं पार्टी सरकार बनाने जा रही है।

Related Articles