अखिलेश ने सपा छोड़ने वाले नेताओं पर कसा तंज, कहा- अपने और पराये की हो रही परीक्षा

0

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को प्रदेश की जनता को रक्षा बंधन की बधाई दी। इस दौरान उन्होंने उन नेताओं को भी निशाना बनाया जो बीते दिनों पार्टी छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। अखिलेश यादव ने कहा कि बुरे समय में कौन अपना है और कौन पराया, इस बात की परीक्षा हो रही है।

सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इस बात की भी परीक्षा है कि बुरे दौर में कौन उनका साथ देता है और कौन छोड़ता है। अखिलेश ने कहा कि जो पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं, उन पर कोई दबाव होगा। लेकिन पार्टी छोड़ने वाले यह बहाना न करें कि समाजवादी पार्टी में उनका दम घुट रहा था। ऐसे लोग पार्टी छोड़ने का कोई मजबूत बहाना ढूढ़ें।

उन्होंने कहा कि भाजपा से दूर रहने वाला हर कोई भू-माफिया है। लेकिन जब वह भाजपा में आ जाए तो सब पाक-साफ हो जाते हैं। बुरे वक्त में मेरे साथ कौन है, उसका भी यह इम्तिहान है। मेरा साथ छोड़ने वाले किसी के नहीं होंगे। 2022 में सपा की ही सरकार बनेगी।

आपको बता दें कि है कि अभी तक समाजवादी पार्टी से एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह, डॉ। सरोजनी अग्रवाल और बसपा से ठाकुर जयवीर सिंह इस्तीफा देकर भगवा रंग में रंग चुके हैं और अभी तीन एमएलसी भाजपाई बनने के कतार में लगे हुए हैं।

loading...
शेयर करें