2022 के चुनाव में जनता लगाएगी अखिलेश को टीका : केशव मौर्य

देवरिया : कोरोना टीकाकरण (Corona vaccination) को लेकर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बयान पर तंज कसते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने सोमवार को कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly elections) में जनता उनको यही टीका लगाने को तैयार बैठी है।

अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा (BJP) की बड़ी जीत का दावा करते हुये उन्होंने कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कार्यशैली से जनता पूरी तरह संतुष्ट है और उन्हे कांग्रेस,सपा और बसपा की कोई जरूरत नहीं है। उन्होने कहा कि चुनाव में 60 फीसदी सीटें भाजपा के पक्ष में आना तय है जबकि 40 फीसदी बटने वाली सीटों में भी भाजपा का बड़ा हिस्सा रहेगा।

उपमुख्यमंत्री (Deputy Chief Minister) जिला मुख्यालय से करीब 50 किमी दूर भाटपार रानी के बंगरा बाजार में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी भागवत भगत खंजड़ी वाले बाबा के जन्मदिवस पर आयोजित किसान मेले में शिरकत करने के बाद लोगों को सम्बोधित कर रहे थे।

केन्द्र वह प्रदेश की सरकारों ने विकास की गंगा बहा रही

मौर्य ने कहा कि देश व प्रदेश की जनता विकास को चाहती है और केन्द्र वह प्रदेश की सरकारों ने विकास के नये आयाम को लिखते हुए विकास की गंगा बहा रही है। कभी सपा बसपा के शासन काल में प्रदेश की जनता जंगलराज और भ्रष्टाचार से जहां कराह रही थी, वहीं योगी के करीब चार साल के शासन काल में महिला,किसान और व्यापारी वर्ग सुख चैन से रहकर अपना-अपना कार्य कर रहे हैं। प्रदेश से गुंडे मवाली या तो प्रदेश को छोड़कर बाहर चले गये या फिर वे जेल के अन्दर हैं।

 बिहार से नौतनवां के बीच Two-Lane

इस दौरान उन्होने 120 करोड़ रूपये से ज्यादा की विकास परियोजनाओं का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने करीब 261 करोड़ रूपये की लागत से बनने वाली नौतनवां से देवरिया होते हुए बिहार तक टू लेन सड़क बनाने की घोषणा की। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों का आह्वान किया कि वे इस कार्य के लिये लग जाए।

इसे भी पढ़े: बीजेपी शासनकाल में हुए सभी निर्माण कार्यों की हो उच्च स्तरीय जांच: विधानसभा नेता प्रतिपक्ष

Related Articles

Back to top button