अखिलेश कर रहे जनता को भ्रमित, छुपकर लगवा लेंगे Corona vaccine: गिरिराज सिंह

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने शनिवार को कहा कि मैं नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की कोरोना वैक्सीन, क्योंकि मुझे भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है।

लखनऊ: भारत देश से कोरोना को खत्म करने के लिए ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया ( DCGI ) ने दो वैक्सीन कोवैक्सीन ( Corona vaccine ) और कोवीशील्ड ( Coveshield ) के इमरजेंसी इस्तेमाल करने इजाजत दे दी है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) ने शनिवार को कहा कि मैं नहीं लगवाऊंगा बीजेपी की कोरोना वैक्सीन ( Corona vaccine ) , क्योंकि मुझे भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है। अखिलेश के इस बयान पर भाजपा के दिग्‍गज नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने तंज कसा है।

गिरिराज सिंह ने अखिलेश के बयान पर कहा है कि ये लोग छुपकर वैक्सीन लगवा लेंगे और सभी लोगो को भ्रम में रखेंगे। अखिलेश यादव सिर्फ राजनीतिक तौर पर ऐसा बोल रहे हैं। जब की वैक्सीन देश का है, वैज्ञानिक देश के हैं और आत्मनिर्भर भारत के लिए इससे अच्छा उदाहरण और कुछ नहीं हो सकता है। अखिलेश यादव सिर्फ वैक्सीन ( vaccine ) पर राजनीति करने में जुटे हुए है।

ये भी पढ़ें : रेस्टोरेंट के नाम पर चला रहें अवैध हुक्का बार (Hookah Bar) पुलिस ने किया भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

आपको बता दे कि अखिलेश यादव ने देश में बने कोरोना वैक्सीन को लेकर अपने बयान में कहा था कि मैं भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं करता हूं, तो बीजेपी की कोरोना वैक्सीन का टीका नहीं लगवाऊंगा। अपनी सरकार आएगी तो सबको फ्री वैक्सीन लगेगी। हम नहीं लगवा सकते भाजपा का टीका।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें वैक्सीन पर भरोसा नहीं है, ठीक वैसे ही उत्तर प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव पर भरोसा नहीं है। इसके आगे उन्होंने कहा कि अखिलेश का वैक्सीन पर सवाल उठाना हमारे देश के चिकित्सकों एवं वैज्ञानिकों का अपमान करना बराबर है और उन्हें अपने इस बयान पर माफ़ी मांगनी चाहिए।

 

Related Articles

Back to top button