Akhilesh Yadav ने BJP पर बोला हमला, कहा- ‘निर्माण अभी भी अधूरा’

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी अभी से तैयारियों में जुटी हुई है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार प्रदेश की योगी सरकार पर हमलावर हो रहे हैं। अखिलेश यादव जनता को योगी सरकार के कामकाज गिनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। यही नहीं अखिलेश यादव ने BJP सरकार को झूठा तक बोल दिया।

ट्वीट कर BJP पर बोला हमला

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपने कार्यकाल में शुरु हुए बदायूं मेडिकल कॉलेज के निर्माण पूरा न होने पर योगी सरकार पर हमला बोला। अखिलेश ने कहा कि बदायूं में सपा के समय बनना शुरू हुए मेडिकल कॉलेज का काम भाजपा सरकार के चार साल के कार्यकाल में पूरा नहीं हो पाया है।

‘BJP का मकसद सिर्फ चुनाव जीतना

अखिलेश यादव ने कहा कि BJP को जन स्वास्थ्य और चिकित्सा व्यवस्था से कोई सरोकार नहीं है। उसका मकसद सिर्फ चुनाव जीतने का होता है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा के लिए सिर्फ चुनाव जीतना मुद्दा रहता है, जन स्वास्थ्य या चिकित्सा नहीं।

BJP को बताया झूठा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने BJP सरकार को झूठा बताते हुए कहा कि उप्र की BJP सरकार को पहले नौकरी व कारोबार देने के झूठे ट्वीट हटाने पड़े, अब 5 एक्सप्रेस वे बनाने के झूठे होर्डिंग्स भी हटवाने पड़ेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘सच तो ये है कि ये संकीर्णमार्गी स्वयं कोई महामार्ग नहीं बनवा सकते, ये तो बस झूठ के महामार्गी हैं, जिन्हें अब जनता हटाएगी।’

यह भी पढ़ें: Assam Assembly Election: कांग्रेस प्रभारी का बड़ा दावा, जनता को दी 5 साल की गारंटी

Related Articles