अखिलेश यादव ने की तेजस्वी यादव की शादी में शिरकत, डिंपल यादव भी नहीं रहीं पीछे

तेजस्वी यादव की शादी में पत्नी डिम्पल साथ पहुंचे अखिलेश यादव. लालू प्रसाद यादव के साथ भी चर्चा की.

एक तरफ कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड में टॉकिंग पॉइंट रही वहीं दूसरी और सियासी क्षेत्र में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की शादी चर्चा का विषय रही. दिल्ली में हुए समारोह में राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी की शादी रेचल से हुई. इस समारोह में राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों ने शिरकत की और नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया.

लालू प्रसाद यादव के साथ अखिलेश ने की गुफ्तगू

तेजस्वी को बधाई देने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी खास तौर पर पहुंचे. अखिलेश के साथ उनकी वाइफ डिम्पल यादव भी समारोह में मौजूद थी. अखिलेश और डिम्पल ने वर वधू के साथ फोटो क्लिक करवाए और काफी देर तक समारोह में रूके रहे. अखिलेश इस दौरान लालू प्रसाद यादव से भी काफी देर गुफ्तगू की. अखिलेश ने लालू के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. वहीं पिंक साड़ी में पहुंची डिम्पल लालू की बेटियों और अन्य परिवारजनों के साथ चर्चा करती नजर आईं. इसके अलावा शादी में तेजस्वी के बड़े भाई तेज प्रताप यादव भी दुल्हा दूल्हन को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

 

बचपन की दोस्त संग शादी

गौरतलब है कि तेजस्वी और रचेल एक दूसरे को काफी सालों से जानते हैं. दोनों बचपन के दोस्त हैं और डीपीएस आरके पुरम में साथ ही पढ़ाई करते थे. करीब सात साल पहले दोनों एक दूसरे के करीब आए और फिर दोनों ने शादी करने का मन बना लिया. तेजस्वी लालू के सबसे छोटे बेटे हैं. खबरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव इस शादी के लिए राजी नहीं थे. काफी समझाइश के बाद वे इस शादी के लिए राजी हुए. यही कारण रहा कि शादी में काफी गिने चुने लोगों को ही बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें- एक-दूजे के हुए कैट और विकी, शादी के बाद यहां देख‍िए पहली झलक

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles