अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला छोड़ते ही बदला अपना रूटीन, कर रहे ये काम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का सरकारी बंगला छोड़ने के बाद डेली रुटीन भी अब बदल सा गया है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अब मार्निंग वाक व साइकिलिंग तो कर ही रहे हैं इसके साथ साथ वह आम लोगों से रूबरू होकर अपनी बात भी रख रहे हैं।

अखिलेश यादवअखिलेश यादव मौजूदा भाजपा सरकार पर तीखे तंज तो कस ही रही हैं वही इसके साथ-साथ अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों का ब्यौरा भी वे जनता के सामने रख रहे हैं। अखिलेश पहले अपने बंगले में बने जिम में पसीना बहाते थे। पर जब से वह वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हैं वह सुबह व शाम को लोहिया पार्क, जनेश्वर मिश्र पार्क व रिवर फ्रंट की ओर निकल पड़ते हैं।

जैसा कि बता दे बीते सोमवार को भी अखिलेश यादव वीवीआईपी गेस्ट हाउस से साइकिल लेकर निकले और सीधे रिवर फ्रंट पहुंच गए। वहां उन्होंने गोमती किनारे खूब साइकिल चलाई। साथ ही वहां क्रिकेट खेल रहे बच्चों संग उन्होंने बल्ला उठाया और जमकर शाट भी लगाए। अखिलेश के चाहने वाले भी कहा पीछे रहने वाले थे वे भी अपने पूर्व सीएम से मिलने व सेल्फी लेने के लिए उमड़ पड़े। अखिलेश ने किसी को निराश नहीं किया। अखिलेश ने बाद में ट्वीट एकाउंट पर रिवर फ्रंट की फोटो शेयर की।

सपा मुखिया अखिलेश का अंसल सिटी में नया विला तैयार हो रहा है। इसमें अभी फिनिशिंग काम चल रहा है। माना जा रहा है दो चार दिन में यह विला पूरी तरह तैयार हो जाएगा। इसके बाद अखिलेश यादव परिवार समेत यहां से उस विला में शिफ्ट हो जाएंगे।

Related Articles