अखिलेश यादव ने लगाई वादों की झड़ी, साइकिल एक्सीडेंट में जान गंवाने वालों के लिए किया ये ऐलान,

वोटरों को लुभाने के लिए उन्नाव में अखिलेश यादव ने कई ऐलान किए

वोटरों को लुभाने के लिए उन्नाव में अखिलेश यादव ने कई ऐलान किए. उन्नाव के जीआईसी मैदान में सभा में अखिलेश यादव ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो कानपुर से उन्नाव तक मेट्रो चलेगी. उन्होंने वादा किया कि समाजवादी पार्टी की सरकार में सांड़ के हमले से जिन लोगों की मौत हुई है, उन्हें 5 लाख रुपये दिए जाएंगे, वहीं, साइकिल दुर्घटनाओं में भी मरे हुए लोगों को 5 लाख रुपये मुआवजे के रूप में देंगे.

2022 में बनेगी सपा सरकार

अखिलेश यादव ने कहा कि एक और भविष्यवाणी सुन लीजिए कि 2022 में समाजवादी की सरकार बनने जा रही है. उन्नाव से इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा. पीयूष जैन पर छापेमारी को लेकर कहा कि बीजेपी ने अपने ही कारोबारी पर छापा मार दिया. उन्होंने कहा कि वे पुष्पराज जैन के यंहा छापा मारना चाहते थे, पीयूष जैन के यहां छापा मार दिया.

सरकार से दवाई का इंतजाम भी नहीं

अखिलेश यादव ने कोरोनाकाल के दौर को याद किया और कहा कि उन्नाव में गंगा किनारे कितनी लाशें बह रही थीं. यह सरकार लोगों को लकड़ी भी नहीं दे पाई. कोरोना काल में लोगों की जान गई, यह बीजेपी की नाकामी है.

 

यह भी पढ़ें- UP में मौसम ने ली करवट, कई जिलों में बूंदाबांदी से बढ़ी ठंड

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles