कुछ खास है वजह, तीन महीने बाद पिता मुलायम से मिलने पहुंचे अखिलेश

0

लखनऊ। अगले महीने आगरा में समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू होने वाला इसकी तैयारियां जोरों पर है। लेकिन अधिवेशन में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव शामिल होंगे या नहीं इस पर कयास लगाये जा रहे हैं। इन्हीं सब के बीच आज अखिलेश यादव मुलायम सिंह से उनके आवास पर भेंट करने पहुंचे।

करीब तीन महीने बाद आज अखिलेश यादव ने विक्रमादित्य मार्ग पर अपने ही घर से सटे मुलायम सिंह यादव के घर में प्रवेश किया। हालांकि की दोनों एक बीच क्या बात-चीत हुई इस बारे में पता नहीं चला है लेकिन लगता है अखिलेश यादव ने अपने पिता को मानाने के लिए अपना कदम बढाया है।

आपको बता दें इससे पहले समाजवादी पार्टी की राज्य कार्यकारिणी में आमंत्रित न होने के कारण व्यथित मुलायम सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर अखिलेश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाये लेकिन उन्होंने नई पार्टी बनाने से इनकार कर दिया।

इस प्रेस कांफ्रेंस में मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने गलत काम किया है लेकिन वे समाजवादी पार्टी के साथ हैं। अखिलेश मेरे बेटे हैं और उन्हें उनका आर्शीवाद है लेकिन जो अपनी बात पर टिक नहीं सकता वह जीवन में कभी कामयाब नहीं हो सकता।

मुलायम ने कहा कि अखिलेश ने वादा किया था कि अगर वो चुनाव हार जाते हैं तो तीन महीने बाद समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद छोड़ देंगे लेकिन उन्होंने अपनी बात पूरी नहीं की। मुलायम ने कहा कि जो बेटा अपने बाप का नहीं, वो कभी सफल नहीं होता।

इतने गिले शिकवे के बाद भी मुलायम नई पार्टी बनाने से साफ इनकार कर दिया। उस इनकार के बाद अखिलेश यादव ने भी नेता जी जिंदाबाद के नारे लगाये थे। दोनों एक दूसरे की तरफ एक बार फिर कदम बढाया है। जिसके बाद सुलह की उम्मीद जाग उठी है। लेकिन जब तक सब ठीक न हो जाये तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता।

loading...
शेयर करें