दिल्ली से आते ही अखिलेश यादव पहुंचे मेदांता, आजम खान का जाना हालचाल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) लोकसभा सांसद व पार्टी नेता आजम खान (Azam Khan) को देखने अस्पताल पहुंचे।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा प्रमुख अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) लोकसभा सांसद व पार्टी नेता आजम खान (Azam Khan) को देखने अस्पताल पहुंचे। अखिलेश यादव दिल्ली से लौटते ही वे मेदांता अस्पताल में भर्ती आजम खान का हाल पहुचें।

सपा मुखिया अखिलेश यादव (AKhilesh Yadav) लखनऊ एयरपोर्ट से सीधा मेदांता पहुंचें जहां आजम खान भर्ती हैं। आप को बता दें कि आजम खान को एक दिन पहले ही सीतापुर जेल से मेदांता हॉस्पिटल शिफ़्ट किया गया था। सांस लेने में दिक़्क़त और कमज़ोरी की शिकायत के बाद आजम खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि पिछले डेढ़ साल से अधिक समय से आजम खान (Azam Khan) सीतापुर जेल में बंद हैं और 9 मई को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से उन्हें इलाज के लिए लखनऊ के मेदांता हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था। कोरोना से स्वस्थ होने के बाद उनको पोस्ट कोरोना संबंधी कई तरह की स्वास्थ समस्याएं हो रही थीं जिनका इलाज मेदांता हॉस्पिटल में चल रहा था।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में कोरोना पर जीत की कहानी, योगी की सफलता की निशानी

Related Articles