अखिलेश यादव बोले- समय है महा परिवर्तन का, चुनाव आयोग की रीढ़ की हड्डी टूटी

लखनऊ
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर निशाना साधा भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर। उन्होंने बीजेपी पर संविधान की रक्षा करने वाली संस्थाओं को खोखला करने का आरोप लगाया है। इस दौरान अखिलेश ने चुनाव आयोग की रीढ़ की हड्डी टूटने और पुलिस पर मूकदर्शक बनाकर अपराध होते देखने का भी आरोप लगाया।

बता दें कि 11 अप्रैल यानी गुरुवार से चुनावी समर की शुरुआत होने जा रही है। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत गुरुवार को वोट डाले जाएंगे। इससे ठीक पहले अखिलेश ने ट्वीट के जरिए बीजेपी पर तीखा हमला बोलते हुए संस्थाओं को भी निशाने पर लिया।
अखिलेश ने ट्वीट में लिखा, ‘जिन संस्थाओं को संविधान की रक्षा करनी चाहिए उन्हें बीजेपी खोखला कर रही है। एक तरफ चुनाव आयोग की रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है तो दूसरी तरफ पुलिस मूकदर्शक बनी अपराध होते देख रही है।’

इस दौरान अखिलेश यादव ने इस चुनाव को काफी महत्वपूर्ण बताते हुए ट्वीट में आगे लिखा, ‘समय है महापरिवर्तन का…।’ बता दें कि पिछले दिनों एक रैली में भी अखिलेश ने लोगों से अपील करते हुए कहा था यह चुनाव काफी अहम है। साथ ही उन्होंने दावा किया था कि बीजेपी की हार तय है।

‘ये जीत के लिए कुछ भी कर सकते हैं’
उधर, अखिलेश ने इससे पहले एक ट्वीट में लिखा था, एक तरफ शहीदों के नाम पर बेशर्मी से वोट मांगा गया, तो दूसरी तरफ रात के अंधेरों में साजिशें रची जा रही हैं। उन्होंने लिखा कि बीजेपी ने पांच साल युवाओं, महिलाओं और किसानों की नींद उड़ाई पर अब उनकी ही नींद उड़ गई है। ऐसी घड़ी में, हम सब को सावधान रहना चाहिए क्योंकि जीतने के लिए ये कुछ भी कर सकते हैं।

Related Articles