अचानक रिवर फ्रंट पहुंचे अखिलेश यादव, नज़ारा देख बोले- बर्बाद हो गया सब…

0

लखनऊ। कोर्ट के आदेश के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सरकारी बंगले को खाली कर दिया है। हालांकि, उन्होंने कुछ समय मांगा था, लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में अपने परिवार के साथ शिफट कर लिया है। जिसके बाद रविवार की सुबह वह अचानक रिवर फ्रंट पहुंच गए और उसके बाद लोगों के साथ समय भी बिताया। जिसमें उन्होंने अपनी सरकार के द्वारा किए गए कामों के तारीफ भी की है और विपक्ष पर हमला भी बोला।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव रविवार की सुबह अचानक लखनऊ में रिवरफ्रंट पर अपनी साईकिल से पहुंचे। अखिलेश यादव के साथ उस दौरान सपा एमएलसी राजेश यादव और मेरठ के सपा नेता अतुल प्रधान भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगो के साथ क्रिकेट खेला और जनता से बात कर उनके साथ समय बिताया।

जनता के बीच रिवर फ्रंट पर समय बिताने के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव अलीगंज के ललित कला केंद्र में आयोजित एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे। कला केन्द्र में उन्होंने कहा कि कलाकार समाज का असली दर्पण होता है। उसकी कला के माध्यम से हम वह देख सकते हैं जो कहीं भी नहीं दिखता। जिस देश में इनका सम्मान होता है वह देश बहुत तरक्की करता है।

बैरहाल इनकी कला तो अभी दिख रही पर हमारी कला 2022 में दिखेगी। हम कला को बचाना का काम करेंगे। हमने मेट्रो का उद्घोषण उर्दू में कराने का फैसला लिया था, नदी के किनारे को हमने खूबसूरत बनाया था, लेकिन जब आज सुबह जाकर देखा तो सबकुछ बर्बाद सा नज़र आ रहा था। जिसे हम जल्द ही एकबार फिर सुधारेंगे।

loading...
शेयर करें