PM मोदी पर टिप्पणी के बाद चौतरफा घिरे अखिलेश यादव ने दी ये सफाई

अखिलेश ने दी सफाई

PM मोदी के काशी प्रवास पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिरे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सफाई दी है. अखिलेश यादव इस समय पीएम मोदी को लेकर दिए एक विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में चल रहे हैं. उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो उन पर चौतरफा हमले शुरू हो गए. इस पर उन्होंने मंगलवार को कहा कि उनका तंज तो सरकार पर था न कि पीएम मोदी को लेकर. उन्होंने कहा कि मैं उनकी लंबी उम्र की कामना करता हूं.

मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया है. मैंने जो कहा था वह सिर्फ यूपी सरकार के लिए था. मेरे कहने का सिर्फ यही अर्थ था कि यूपी सरकार अब जाने वाली है. उसका अंत समय आ गया है. उन्होंने कहा कि मैं तो चाहता हूं की पीएम मोदी हमेशा स्वस्थ्य रहें और उनकी उम्र लंबी रहे. अखिलेश का यह भी कहा कि चुनावी प्रचार के दौरान चौकीदार और चायवाले जैसे बयान भी दिए जा रहे हैं. इन बयानों का भाजपा को कोई फायदा नहीं पहुंचने वाला है.

रैलियों की भीड़ वोट में तब्दील होगी

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मोदी और योगी का टाइम पूरा हो चुका है. उन्होंने कहा कि इस बार रैलियों में जो भीड़ दिख रही है, वह वोट में भी तब्दील होगी. यह लोगों का उत्साह है. ये सभी लोग भाजपा को उखाड़ फेंकना चाहते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी लाल टोपी भाजपा के लिए खतरे की घंटी है. उन्हे समझ आ गया है कि उनकी सरकार जाने वाली है.

यह भी पढ़ें- अखिलेश ने चलाए शब्दों के बाण, जौनपुर में दिया ये बड़ा बयान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles