मंदसौर घटना को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, सत्ता में रहने का अधिकार नहीं

0

लखनऊ। मध्य प्रदेश के मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप ने देश को एक बार फिर झकझोर दिया। इस जघन्य वारदात के बाद विपक्षी दल मोदी सरकार पर हमलावर हो गए हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि  मध्य प्रदेश के मंदसौर में सात साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना बहुत अमानवीय और दिल दहला देने वाली है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मोदी सरकार में बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं।

अखिलेश यादव

उन्होंने कहा कि बहुत ही गुस्से, दुखी और शर्म का विषय है कि बीजेपी के शासन वाले राज्यों में महिलाओं और बच्चों तक के साथ क्रूरता की घटनाओं में बढ़ोतरी के प्रति स्थानीय सरकारें संवेदनशून्य जैसा बर्ताव करती दिखाई देती हैं। अखिलेश ने कहा कि मौजूदा सरकार की नीतियां जनविरोधी हैं, खासतौर पर महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ें हैं। केन्द्र सरकार के अधीन दिल्ली हो या बीजेपी की अन्य राज्य सरकारें हों, वहां बच्चियां तक असुरक्षित हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार हत्या, अपहरण और बलात्कार की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा प् रही है जिसकी वजह से अपराधियों के हौसले बढ़े हुए हैं। पूर्व सीएम ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी आए दिन ऐसी वारदातें हो रही हैं। अखिलेश ने कहा कि बीजेपी के नेता बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन जमीनी हकीकत में उनके परिणाम शून्य ही रहते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि देश में बढ़ रही मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाओं पर सरकार को सख्त कदम उठाना चाहिए। इस तरह के अपराध करने वाले अपराधियों को कदा दंड देने का प्रवधान करना चाहिए। जो सरकार अपने देश की महिलाओं और बच्चियों को सुरक्षित नहीं राख सकती उसे सत्ता पर बैठने का हक़ नहीं।

loading...
शेयर करें