अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा, 69000 शिक्षक भर्ती का उठाया मसला

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है. ऐसे में तमाम सियासी दल एक दूसरे पर निशाना साधने को कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

उत्तर प्रदेश में चुनावी माहौल गर्म है. ऐसे में तमाम सियासी दल एक दूसरे पर निशाना साधने को कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. ट्विट कर अखिलेश ने 69000 शिक्षक भर्ती का मसला उठाया. अखिलेश ने प्रदेश में बेरोजगारों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी उनके होर्डिंग क्यों नहीं लगवा देते जिनको उन्होंने नौकरी या रोज़गार दिया है.

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बोला हमला

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुख्यमंत्री जी मंच से नौकरी-रोज़गार के झूठे आंकड़े दे रहे हैं जबकि सच्चे बेरोज़गार उनके द्वार पर शासन-प्रशासन की हिंसा का शिकार हो रहे हैं. बात-बात में होर्डिंग लगवाने वाले मुख्यमंत्री जी उनके होर्डिंग क्यों नहीं लगवा देते जिनको उन्होंने नौकरी या रोज़गार दिया है.

“बाइस में बेरोजगार भाजपा को बेरोजगार कर देंगे”

एकअन्य ट्विट में छात्रों के प्रदर्शन की फोटो शेयर करते हुए अखिलेश ने कहा, ‘ये है उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार के निर्दयी राज में ‘4 लाख नौकरियों और 1 करोड़ रोज़गार’ का वो सच जो आज 69000 भर्ती के मामले में मांग कर रहे अभ्यर्थियों की प्रताड़ना के रूप में सामने आ रहा है. बाइस में बेरोजगार भाजपा को बेरोजगार कर देंगे.

Related Articles