राजनीतिक मुकदमे वापस लेने पर अखिलेश ने किया योगी सरकार पर तंज, कहा-जब ख़ुद ही हुए कोतवाल तो डर काहे का

0

लखनऊ। हाल ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में 20000 से राजनीतिक मुकदमे वापस लेने का ऐलान किया था। इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है।

अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जब खुद ही हुए कोतवाल तो डर काहे का’ इससे पहले भी उन्होंने कई घटनाओं को लेकर ट्विटर पर अपनी तीखी टिप्पणी की।

उन्नाव में टॉर्च की रोशनी में आंखों का ऑपरेशन होने के मामले पर उन्होंने ट्वीट किया-सरकार के दिए अंधेरे ने आंखों की रोशनी छीन ली। बिजली आपूर्ती के खोखले वादों की पोल खुल गई। दुखद …

इसी तरह मेरठ में एंबुलेंस में शराब की बोतलें ढोए जाने की घटना पर उन्होंने ट्वीट किया-‘अब समझ में आया कि आज की इस नयी सरकार के दौर में एम्बुलेंस उन लोगों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही जिन्हें इसकी सही में जरूरत है।’

वहीं बुधवार को उन्होंने लिखा सरकार बार-बार स्वेटर के टेंडर कैंसल कर रही है और स्कूल के बच्चे सरकार की तरफ़ से दिए जाने वाले स्वेटर का इंतजार। कहीं ऐसा न हो कि इधर बच्चे झूठी उम्मीदों की आग तापते ही रह जाएं और उधर टेंडर की प्रक्रिया पूरी होते-होते मई-जून आ जाए।

वहीं क्रिसमस के मौके पर योगी सरकार पर हमला करते हुए लिखा कि अब इस नये राज में, चला नये दोहों का दौर  काम किसी और का, फीता काटे कोई और.

loading...
शेयर करें