Akhilesh yadav का आरोप- UP पंचायत चुनाव में जीते प्रत्याशियों को धमका रही है BJP

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हुए पंचायत चुनावों में समाजवादी समर्थित प्रत्याशियों को बड़ी जीत मिली है. जिसके बाद सपा प्रमुख और UP के पूर्व मुख्यमंत्री Akhilesh yadav ने BJP पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में बुरी तरह परास्त होने के बाद भी BJP लोकतान्त्रिक प्रणाली के विरुद्ध षड्यंत्र करने से बाज नहीं आ रही है. निर्वाचित सदस्यों को डराना-धमकाना और प्रलोभन के जरिए सत्ता का दुरुपयोग कुत्सित इरादों का संकेत है.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता Akhilesh yadav ने बयान जारी कर कहा कि, “भारतीय जनता पार्टी को 2022 के आम विधानसभा चुनावों में भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. भाजपा ने कभी देश के लोकतंत्र का सम्मान नहीं किया है. भाजपा सरकार की कुरीतियां प्रदेश के लोगों को भारी पड़ रहीं हैं. BJP UP पंचायत चुनाव में जीते लोगों को धमका रही है. प्रशासन की मिलीभगत से आपदा को अवसर बनाने वाले लोगों की जिंदगियों से खेल रहे हैं. अब तो कोरोना संक्रमण प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में भी तेजी से फैल रहा है. शहरों के मुकाबले गांवों में स्वास्थ्य ढांचा बेहद कमजोर है.”

सपा सुप्रीमों Akhilesh yadav ने कहा कि ‘इतना समय बीत जाने के बाद भी हॉस्पिटल्स में Oxygen, bed, उपचार और वैक्सीन की कमी से मौतें हो रही हैं. अधिकारियों की लंबी चौड़ी तथाकथित फौज लगाने के बावजूद कालाबाजारी नहीं रुक रही है. सच तो यह है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है.

Oxygen crisis आपातकाल है: Akhilesh yadav

Akhilesh ने आरोप कहा कि Oxygen की कमी आपातकाल है. माननीय न्यायालय ने भी कहा है कि Oxygen की से मरीजों की मौत के लिए भाजपा सरकार अपनी जिम्मेदारी से कैसे बच सकती है. उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता Akhilesh yadav ने कहा कि सच तो यह है कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में समाज के हर वर्ग को परेशानी और प्रताड़ना मिल रही है. भूख, बेकारी, गरीबी के अलावा इस सरकार से और क्या मिला है लोगों को. जब इनकी जिम्मेदारी लोगों को कोरोना से बचाने की थी तब तो ये दूसरे राज्यों के चुनाव में लगे रहे. भाजपा सरकार लोगों की जिंदगियां उजाड़ने वाली सरकार बन गई है.

ये भी पढ़ें : BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल, इस बार ममता बनर्जी को बनाया निशाना

Related Articles