काशी दौरे को लेकर PM मोदी पर अखिलेश यादव का बड़ा हमला, कहा ये

PM मोदी के दौरे पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है

काशी विश्वनाथ धाम में PM मोदी के दौरे पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने तंज कसा है और भाजपा पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भाजपा जनता के सामने झूठ बोल रही है लेकिन भगवान के सामने झूठ नहीं बोलना चाहिए. पूरे प्रदेश में विकास के कोई कार्य नहीं किए गए हैं. इस बार जनता ने मन बना लिया है कि वह भाजपा की सरकार को प्रदेश से हटाने जा रही है. इस सरकार में किसान, नौजवान, शिक्षक, व्यापारी सहित हर वर्ग के लोग परेशान हैं.

आखिरी समय में बनारस में रहते हैं

इटावा के सैफई में आए अखिलेश यादव ने PM मोदी के काशी दौरे को लेकर तंज कसा कि यह अच्छी बात है कि वो जगह रहने वाली है, आखिरी समय में बनारस में ही रहने जाया जाता है. अखिलेश यादव ने कहा कि खाद के लिए किसान लाइन में लगा है, सरकार जवाब नहीं दे पा रही है. किसान को खाद व बिजली सस्ती चाहिए सरकार उसे नहीं दे पा रही है. जिस तरह से राशन का वितरण हो रहा है क्या पर्याप्त न्यूट्रीशियन गरीब को मिल रहा है. गरीबों को घी व दूध का इंतजाम क्यों नहीं किया गया। सरसों का तेल आज लोग महंगा खरीद रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी पर भी बोला हमला

मुख्यमंत्री की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में अपने ही लोगों को पैदल कर दिया है. उन्होंने नाम लिए बगैर कहा कि एक नेता को पैदल कर दिया गया तो दूसरे को स्टूल पर बैठा दिया गया है. जो कृषि कानून पहले वापस होने चाहिए थे वो अब लिए गए, वरना सात सौ किसानों की जान नहीं जाती. इतना बड़ा आंदोलन किसानों को नहीं करना पड़ता.

 

यह भी पढ़ें- योगी के गढ़ में शोहदे की आई मजामत, पहले बुलाया और फिर

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles