कांग्रेस के गढ़ में अखिलेश यादव की हुंकार, बोले- BJP ने दिक्कत, किल्लत और जिल्लत दी

बीजेपी पर अखिलेश यादव जमकर बरसे

UP में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने से पहले उत्तर प्रदेश को मथने में सभी दल लगे हुए हैं. प्रसपा के साथ गठबंधन की घोषणा के बाद शुक्रवार को अखिलेश यादव ने समाजवादी विजय रथ यात्रा का सातवां चरण प्रारंभ किया. अखिलेश यादव रथ लेकर कांग्रेस के गढ़ रायबरेली पहुंचे. जहां हनुमान मंदिर में दर्शन कर विजय रथ पर सवार हुए.

BJP ने दिक्कत, किल्लत और जिल्लत दी

रायबरेली के बछरावां में अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी पार्टी ने छोटे दलों को साथ लेने के क्रम में प्रसपा के साथ गठबंधन किया है. प्रदेश में समाजवादी पार्टी दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगी. हमको भरोसा है कि जनता भी उत्तर प्रदेश में सपा की ही सरकार बनवाएगी. अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के बीच BJP ने हर चीज में किल्लत पैदा की है. BJP ने दिक्कत, किल्लत और जिल्लत दी है.

जनता यूपी में परिवर्तन चाहती है

उन्होंने कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती है. BJP की सरकार को लैपटॉप नहीं सकी. हम तो छोटे दलों को साथ लेकर चल रहे हैं. प्रदेश की जनता तो सिर्फ धोखा मिला है. अब जनता यूपी में परिवर्तन चाहती है. उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह बता रहा है कि परिवर्तन होगा.

यह भी पढ़ें- PD Exclusive: उम्रकैद की सजा काट रहा ‘कलुआ’ बन्दर, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles